Ashok Shrivastav(@AshokShrivasta6)さんの人気ツイート(いいね順)

26
जो लोग हर रोज नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे वही लोग मोहम्मद #zubair की गिरफ्तारी पर छाती पीट रहे हैं। हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करना अभिव्यक्ति की आजादी है। और कुरान-हदीस को उद्धृत करना भी अपराध है।
27
#ज्ञानवापी_मस्जिद पर कोर्ट का बड़ा फैसला - सर्वे भी होगा और तहखाने भी खोले जायेंगे।
28
मुख्य न्यायाधीश कह रहे हैं कि मीडिया लक्ष्मण रेखा लांघ रहा है। बिल्कुल सही है। मुख्य न्यायाधीश को मीडिया पर सवाल उठाने का हक है। लेकिन सर,न्यायपालिका की जवाबदेही तय होनी भी जरूरी है।और ये भी जरूरी है कि न्यायपालिका में पारदर्शिता आए और परिवारवाद जाए।
29
दवाओं का तो पता नहीं पर आप सबकी दुआओं का हमेशा ऋणी रहूंगा। बेहतर हूं अब। वापसी तो करनी ही है।
30
टिकट ब्लैक करने वाले के किसी सवाल का जवाब नहीं देना चाहता। @TajinderBagga 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
31
स्तब्ध हूं, क्या लिखूं क्या कहूं ?
32
#बागेश्वर_धाम पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप वो न्यूज चैनल लगा रहे हैं, जो क्रिकेट मैच हो या चुनाव, हर मौके पर 5-7 टैरो कार्ड रीडर, ज्योत्षियों को स्टूडियो में बैठाकर सबका भविष्य बताते हैं।
33
#NupurSharma को दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई। धमकी देने वालों के खिलाफ कार्यवाई की तैयारी।
34
#HijabControversy में बड़ा खुलासा : जिन लड़कियों ने स्कूल में हिजाब पहन कर आने का विवाद शुरू किया वो दिसंबर तक बिना #हिजाब पहने स्कूल आ रही थीं।सबूत के तौर पर स्कूल प्रशासन के पास ऐसी तस्वीरें भी हैं। 2 महीने में ऐसा क्या हुया?किसके इशारे पर,किसके कहने पर,किसकी फंडिंग से हुआ?
35
स्वामी प्रसाद मौर्या 'बड़े नेता' हैं तो पडरौना में अपनी सी सीट से दोबारा चुनाव लड़ने की हिम्मत क्यों नहीं जुटा पाए ?
36
संजय राउत कह रहे हैं -- ज्यादा से ज्यादा क्या होगा, महाराष्ट्र की सत्ता चली जायेगी। पर इसी सत्ता के लिए तो इतने सालों से आप प्रपंच रच रहे थे भाई!
37
अच्छे से अच्छा वकील भी जब नफरती हो जाता है तो सामान्य समझ खो बैठता है। प्रशांत भूषण जी कुर्सियां खाली हैं तो स्टेज भी खाली है। टीवी पर रिपीट टेलीकास्ट चल रहा है। क्यों इस उम्र में बेइज्जती करा रहे हो ! twitter.com/pbhushan1/stat…
38
क्या ये सही है ? अगर सही है तो एक ही सवाल है - ऐसे कौन बेइज्जती करता है !
39
आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को चेयर पर कागज फेंकने के आरोप में 1 हफ्ते के लिए सदन से निलंबित किया गया। वैसे संजय सिंह अपने बचाव में ये कह सकते हैं कि उन्होंने कागज नहीं फेंका बल्कि वो तो चेयर को सिनेमा का टिकट दे रहे थे।😉
40
इस आदमी ने #NupurSharma को मिल रहीं बलात्कार की धमकियों पर एक ट्वीट नहीं किया,एक शब्द नहीं बोला। अब "सर तन से जुदा" गैंग को उकसा रहा है कि अभी "काम अधूरा" है। twitter.com/FarOutAkhtar/s…
41
पहले वो धमकी देते हैं कि #हिजाब पर सवाल उठाया तो टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। फिर वो एक फेसबुक पोस्ट के लिए #Harsha की हत्या कर देते हैं। और फिर कहते हैं -हिन्दू आतंकवादी है।
42
नीतीश सर, बिहार में जाति जनगणना में समस्तीपुर का वो परिवार तो अब नहीं गिना जाएगा न, जिस पूरे परिवार ने गरीबी से तंग आकर आत्महत्या कर ली ?
43
सुभासपा के महासचिव अरुण राजभर ने कल मुझे पीटने की धमकी दी थी l जब हम ऐसी धमकियों को नज़रंदाज़ करते हैं तो ऐसी ताकतों का हौसला बढ़ता हैl फिर यूपी के चुनावों में पत्रकारों को कुछ ज्यादा ही निशाना बनाया जा रहा है, इसलिए @Uppolice @ghaziabadpolice को रिपोर्ट दर्ज करा दी है l
44
अल कायदा ने भारत में आत्मघाती आतंकी हमले करने की धमकी दी है। नजर बनाए रखिए कितने मौलाना, कितने सेलिब्रेटी कितने फर्जी फैक्ट चेकर, पत्रकार अल कायदा जैसे आतंकी संगठन के खिलाफ मुंह खोलते है!
45
एक महिला से आमने सामने नहीं लड़ सके तो उसके घर पर बुलडोज़र चलवा दिया, एक पत्रकार के सवालों का जवाब नहीं दे सके तो उसे कपट से जेल भिजवा दिया।जब सत्ता के नशे में नेता कपट का खेल खेलते हैं जंग शुरू करते हैं तो भूल जाते हैं कि ईश्वर की लाठी आवाज़ नहीं करती और अति का अंत बुरा होता है। twitter.com/rautsanjay61/s…
46
एक दौर था जब भारत की हर दूसरी फ़िल्म #कश्मीर में शूट होती थी पर घाटी में हिंदुओं के नरसंहार और पलायन के बाद बॉलीवुड कश्मीर को भूल गया। जिस बॉलीवुड ने अपनी कई प्रेम कहानियां कश्मीर से सुनाईं उसी बॉलीवुड ने कश्मीर के दर्द की कहानी को कहना ज़रूरी भी न समझा। #TheKashmirFiles
47
8 साल में आप अपना इकोसिस्टम तैयार नहीं कर पाए। और उनका इकोसिस्टम देखिए एक दंगाई को भी हीरो बना देता है।
48
क्या किसी ने इसके खिलाफ FIR की? twitter.com/rajivtuli69/st…
49
यूपी सरकार के वकील गरिमा प्रसाद ने कोर्ट को बताया है कि जुबैर ट्वीट के बदले पैसे चार्ज करता था और जुमे पर लोगों को भड़काने का व सांप्रदायिक हिंसा फैलाने का काम करता था।उन्होंने कहा कि जुबैर इस बात को स्वीकार चुका है कि उसे एक ट्वीट के बदले 12 लाख रुपए और एक के बदले 2 करोड़ मिले।
50
महबूबा मुफ़्ती ने कहा था कि 370 को हटाया गया तो #kashmir में कोई तिरंगा उठाने वाला नहीं मिलेगा...और आज #गणतंत्रदिवस पर श्रीनगर में महबूबा मुफ़्ती और उमर अब्दुल्ला के घर के सामने से ही तिरंगे के साथ यात्रा निकलीl तिरंगा इतना बड़ा था कि जिसकी नज़रें कमज़ोर हों उसे भी दिख जाए !