Ashok Shrivastav(@AshokShrivasta6)さんの人気ツイート(いいね順)

76
गज़ब... बाला साहेब ठाकरे की पार्टी शिव सेना #hamidansari के बचाव में उतरी हुई है l
77
'आम आदमी' के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के परिवार का निजी हॉस्पिटल का बिल- 12 लाख 18 हजार रुपये 'आम आदमी' के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी का निजी हॉस्पिटल का बिल 13,25,329 रुपये (सरकार ने चुकाए) और आम आदमी की सरकार में आम महिला फर्श पर बच्चे को जन्म देने को मजबूर l
78
राकेश टिकैत के बूथ पर भाजपा को 521 और रालोद को 185 वोट मिले हैं। #UPElection2022
79
कल किसी डिबेट में तस्लीम रहमानी कह रहे थे कि मेरा टीवी डिबेट्स का 20 साल का रिकॉर्ड है मैने किसी धर्म को लेकर कभी कोई विवादित टिप्पणी नहीं की। अब ये सबूत सामने है। कितना झूठा और मक्कार है ये आदमी। twitter.com/priyaakulkarni…
80
6 दिसंबर : मैं उन खुशकिस्मत पत्रकारों में से हूं जो आज के ऐतिहासिक दिन अयोध्या में रिपोर्टिंग कर रहे थे। उस दिन की एक एक घटना को याद करके आज भी रौंगटे खड़े हो जाते हैं। #babrimasjid नहीं, श्री राम की है अयोध्या।
81
#पठान की प्रमोशन टीम एक्टिव हो गई है। फिल्म रिलीज होते होते कई 2BHK वाले 3BHK में शिफ्ट हो जायेंगे।
82
#Akhilesh_Yadav के सहयोगी ओमप्रकाश राजभर की पार्टी के महासचिव द्वारा मुझे पीटने की धमकी की घटना पर पत्रकार मित्रों/सोशल मीडिया शुभचिंतकों ने जो प्यार,समर्थन दिया उसके लिए ह्रदय की गहराईयों से आप सभी का कृतज्ञ हूँ l ये लड़ाई जारी रहेगी,क्यूंकि ये पत्रकारों पर हमले का मामला हैl
83
भगवान शिव का अपमान करके,उन पर अभद्र,अश्लील टिप्पणी करके भारत में आराम से रह सकते हैं ! शरद पवार और उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करके भारत में तो रह सकते हैं लेकिन जेल में रहना होगा। कुरान/इस्लाम पर टिप्पणी करके न भारत में रह सकते हैं, न दुनिया में। सर तन से जुदा। #NupurSharma
84
तालिबान ने महिला टीवी एंकरों को चेहरा ढक कर खबर पढ़ने का फरमान सुनाया है। जब तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा किया था तब भारत की भी कई महिला पत्रकारों ने तालिबान को "नया तालिबान" बताया था। उम्मीद है कि भारत की ये सारी महिला पत्रकार भी तालिबान के फरमान का पालन करेंगी।
85
#संजय_राऊत खुले आम टीवी पर बैठ कर धमकियां दे रहे हैं, शिंदे गुट के विधायकों को कह रहे हैं - "घर आओ तो देख लेंगे" सड़क पर गुंडागर्दी को सही ठहराते हुए कह रहे हैं जनता का आक्रोश है हम रोक नहीं सकते। भाजपा का कोई नेता ऐसा बयान दे तो मीडिया और सेकुलर गैंग की प्रतिक्रिया क्या होगी !
86
ED ने तो राहुल गांधी को सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया है, राहुल गांधी को इसमें डर क्यों लग रहा है ? राहुल ने पूरी कांग्रेस को सड़क पर उतार दिया! खबर है कि राहुल ने अपने घर पर बड़े बड़े वकीलों को बुला कर प्रेक्टिस की है कि कैसे सवालों का जवाब देना है।
87
#हामिद_अंसारी से जुड़े विवादों ही नहीं बल्कि उनकी विचारधारा पर भी देश में खुली चर्चा होनी चाहिए। जो व्यक्ति उपराष्ट्रपति जैसे संवैधानिक पद पर रहा उसने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की इस मांग का समर्थन किया था कि भारत के हर जिले में शरिया कोर्ट होनी चाहिए।
88
जज साहब सुनवाई कर रहे हैं कि स्कूलों में #स्कूल यूनिफॉर्म या #Hijab - कल को कोई मुस्लिम महिला न्यायाधीश कहे कि वो हिजाब पहन कर अदालत में फैसला सुनाएंगी या कोई महिला वकील #हिजाब या बुर्के में जिरह करने की मांग करे तो क्या इसकी भी सुनवाई यूं ही चलेगी ?
89
ये वही टूलकिट गैंग है जो @akshaykumar को ज्ञान दे रहा था कि कनाडा के नागरिक को भारतीय सेना के पक्ष में बोलने का हक नहीं। अब एक विदेशी फिल्मकार ने भारत के कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर बनी फिल्म पर बेहूदी टिप्पणी की तो ये लोग ताली बजाकर नाच रहे हैं।
90
#Agnipath पर हिंसा की शुरुआत #बिहार से हुई। नीतीश कुमार ने अपनी "राजनीति" के लिए सुशासन को दांव पर लगा दिया !
91
पंजाब में खालिस्तान के समर्थन में खुले आम नारे लग रहे हैं,खालिस्तानी तलवारें लेकर मंदिरों से जुड़ी दुकानों पर हमले कर रहे हैं। पुलिस के फुस्स हवाई फायर पर भांगड़ा गिद्दा पा रहे हैं पर पंजाब पुलिस केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट करने वालों की धरपकड़ में लगी हैं @TajinderBagga गिरफ्तार हुए
92
#राहुल_गांधी ने लंदन में कहा कि भारत अब अच्छा देश नहीं है। इसीलिए बार बार राहुल गांधी को पार्टी करने के लिए विदेश जाना पड़ता है।
93
NDTV खबर दे रहा है कथित फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबेर को धार्मिक भावनाएं भड़काने के लिए दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
94
हम समझते थे #RanaAyyub भारत की 'बीमारी' है पर ये तो अंतरराष्ट्रीय 'महामारी' है ! 😊😊😊😊 twitter.com/OpIndia_in/sta…
95
"पिछले 14 सालों से रोज़ मेरी पिटाई होती है...हिंदुस्तान की राजनीति में न्यूज़ ट्रेडर्स के द्वारा इतना ज़ुल्म, इतना झूठ फैलाया गया जो आज तक कभी नहीं हुआ होगा..." साल 2014 में मुझे दिए इंटरव्यू में @narendramodi जी ने गुजरात दंगों को लेकर फैलाए गए झूठ को लेकर कुछ यूं कहा थाl
96
अमरावती में लगातार नुपुर शर्मा का समर्थन करने वालों को धमकियां मिल रही हैं। अब जबकि महाराष्ट्र में हिंदुत्व के मुद्दे पर @mieknathshinde और @Dev_Fadnavis की सरकार को बहुमत मिल गया है तो नई सरकार धमकी देने वाले जेहादियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।
97
हिज़ाब तो बहाना है ..................... आगे आप खुद समझदार हैं। #Hijab
98
This is Al Jazeera... Look at their agenda... They see terrorists as a "Muslim" not as a terrorist.
99
#यूक्रेन से बुखारेस्ट में पहुंचे भारतीय छात्र - हमें कोई डर या खतरा नहीं। भारतीय दूतावास ने बहुत तेज़ी से काम किया। हमें हर चेक पोस्ट पर दूतावास के अधिकारी मदद के लिए मिले... हमें खाना-पानी सब कुछ दिया गया। हम शुक्रगुज़ार हैं भारतीय दूतावास के।
100
#UddhavThackarey को उनके बड़बोले सेनापति ने कहीं का नहीं छोड़ा।