Ashok Shrivastav(@AshokShrivasta6)さんの人気ツイート(いいね順)

101
ऐ मेरे वतन के लोगों ज़रा आंख में भर लो पानी... #लता_मंगेशकर जी का ये गीत जब भी सुनता हूँ आंख डबडबा जाती है। इस अमर गीत को #कवि_प्रदीप जी ने लिखा। विधि का विधान देखिये, प्रदीप जी की आज जयंती है और आज ही दीदी ने देह त्याग दिया है।
102
पाकिस्तान के इशारे पर आतंकियों द्वारा कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर #kashmirifiles फिल्म बनाना इस्लामोफोबिया कैसे हुआ घोटालेबाज राणा अयूब जी ?
103
रिपोर्टर- अब हर बात पर सर तन से जुदा का नारा लगाने लगा है। आलोक कुमार, विश्व हिंदू परिषद - हमारे सर भी तैयार हैं और बाजू भी। @ZeeNews - VHP नेता का भड़काऊ बयान। गज़ब!!!
104
Breaking: राजीव गांधी फाउंडेशन को चीन से 1 करोड़ 35 लाख रुपए मिले। आज संसद में इस पर ग्रह मंत्री बोलने वाले थे। पर चीनी घुसपैठ #TawangClash के षड्यंत्र की आड़ में विपक्ष ने संसद नहीं चलने दी। #Tawang
105
अयोध्या,मथुरा और काशी... ये हिंदू मुसलमानों की लड़ाई नहीं। ये बर्बर आक्रमणकारी लुटेरों और शांतिप्रिय सनातनियों के बीच धर्मयुद्ध है !
106
पहले उद्धव ठाकरे किसी विधायक से मिलते तक नहीं थे, दो दिन से संजय राउत बागी विधायकों को धमकी दे रहे थे,उनके दफ्तरों, घरों पर हमले करा रहे थे। अब उद्धव ठाकरे एकनाथ शिंदे गुट के विधायकों को एसएमएस भेज रहे हैं,उद्धव ठाकरे की पत्नी बागी विधायकों की पत्नियों को फोन कर रही हैं।
107
भारत के प्रधानमंत्री @narendramodi जिस तरह जब हारे हुए खिलाडियों की भी हौसला अफजाई करते हैं, वैसी मिसाल दुनिया में शायद कहीं नहीं मिलेगी l मोदी विरोधियों को अभी उनसे बहुत कुछ सीखने की ज़रूरत है l
108
जिस गालीबाज को कथित फैक्ट चेकर ने भाजपा नेता बताया था उसके अवैध कब्जे पर बाबा का बुलडोजर चल रहा है। अब बुलडोजर को जनविरोधी बताने वाला गैंग चुप क्यों है ?
109
#BigBreaking कर्नाटक हाईकोर्ट का बड़ा फैसला - #हिजाब इस्लाम का हिस्सा नहीं। स्कूलों में हिजाब नहीं यूनिफार्म चलेगी।
110
पुरानी जींस और फटी जींस दोनो फिर एक बार फेक न्यूज फैलाते हुए पकड़ी गईं।
111
अब क्या करिएगा कपड़ों से तो पहचाने ही जा रहे हैं। और अब कौन सी मस्जिद के बाहर हिंदुओं ने शोभायात्रा निकाल दी ? twitter.com/PoliticalKida/…
112
वारिस पठान - आप मोबाइल पर स्क्रीन गार्ड लगाते हैं, कवर लगाते हैं,इसलिए ताकि मोबाइल सुरक्षित रहे। इसीलिए महिलाओं को हिजाब पहनने के लिए कहा जाता है।
113
हंगर इंडेक्स वालों को क्या अब जूते नहीं पड़ने चाहिएं। इनकी रिपोर्ट में पाकिस्तान का स्थान 99 है और भारत पाकिस्तान से भी पीछे 107 नंबर पर।
114
एक व्यक्ति अगर बार बार फेक न्यूज फैलाते हुए पकड़ा जाए तो उसे क्या कहेंगे? आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह एक हफ्ते में दो बार पकड़े गए। पहली बार सेना को लेकर झूठ फैलाया, दूसरी बार प्रधानमंत्री मोदी का एक क्रॉप वीडियो ट्वीट किया तो पकड़े गए।उच्च सदन में ऐसे निम्न स्तर के लोग!
115
खबर है कि शिवसेना के कुछ सांसद भी भाजपा के संपर्क में हैं। पार्टी संसदीय दल भी दो फाड़ हो सकता है।
116
BJP पर लगा धब्बा धुला, मोदी जी पर आरोप लगाने वाले माफी मांगे -सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केंद्रीय मंत्री @AmitShah
117
लाल चौक पर तिरंगा फहराना RSS का एजेंडा है - कांग्रेस
118
शशि थरूर जी का मन पसंद नक्शा देखिए भगवा रंग को पूरे भारत से मिटा दिया। twitter.com/ShashiTharoor/…
119
कपिल सिब्बल ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया।
120
मैथ्स में तो राघव चड्डा का हाथ केजरीवाल से भी ज्यादा तंग है ! 😂😂 twitter.com/Rofl_Vishvas/s…
121
कई चैनल मनीष सिसोदिया का भाषण सुना रहे हैं जिसमें वो कह रहे हैं कि कोरोना में दिल्ली में नुकसान कम हुआ क्योंकि केजरीवाल सरकार ने स्वास्थ्य व्यवस्था को एकदम बढ़िया कर दिया है। उधर शतक आज तक दिखा रहा है कि जाह्नवी कपूर एयरपोर्ट पहुंचीं और जैकलीन होटल के बाहर रेड ड्रेस में नजर आईं।
122
जबरन धर्मांतरण का विरोध करते हुए #लावाण्या मर गई पर मासूम बच्ची की मौत पर, #हिजाब की बहस भारी पड़ गई ! #JusticeForLavanya
123
"राष्ट्र पत्नी सबके लिए हैं तो हमसे क्यों नहीं मिलेंगी" दो बार राष्ट्रपति कहने के बाद जिस पंक्ति में #अधीर_रंजन_चौधरी ने "राष्ट्र पत्नी" शब्द का प्रयोग किया उसे सुनने के बाद साफ दिखता है कि जानबूझकर, बदमाशी के मूड में ये बोला गया है। बेहद शर्मनाक !
124
#उत्तराखंड में नई सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग में समान नागरिक संहिता कानून बनाने का निर्णय लिया जाएगा - पुष्कर सिंह धामी #समान_नागरिक_संहिता
125
#संजय_राऊत बौखलाए हैं,उन्होंने अमित शाह को फोन करके कहा कि मुझे जेल भेज दो पर मेरे रिश्तेदारों को क्यों 'तंग'किया जा रहा है। पर राउतजी,नेता घोटाले तो अपने रिश्तेदारों की आड़ में ही करते हैं,ये आपसे बेहतर कौन जान सकता है। एक घोटालेबाज ने आपकी पत्नी को लाखों रुपये क्यों दिए थे ?