Ashok Shrivastav(@AshokShrivasta6)さんの人気ツイート(リツイート順)

1
कितना भयावह है ये कि देश के युवाओं को विश्विद्यालयों में @ratanlal72 जैसे बेशर्म प्रोफेसर पढ़ा रहे हैं। ये आदमी DU के हिंदू कॉलेज में पढ़ा रहा है। @DelhiPolice को इसके खिलाफ ऐसी बेहूदा और भगवान शंकर के खिलाफ ऐसी आपत्तिजनक पोस्ट के लिए कड़ी से कड़ी कार्यवाई करनी चाहिए।
2
दिल्ली के मीडिया के डार्लिंग @asadowaisi के विधायक ने शहर में पानी की कमी की रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार कैमरामैन को मार मार कर खून से लथपथ कर दिया। कोई सवाल नहीं पूछेगा ओवैसी से ? कोई मीडिया संस्थान प्रस्ताव पारित नहीं करेगा इसके विरोध में।
3
#नुपुर_शर्मा पर Justice Kant की टिप्पणी को लेकर अजय गौतम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की और जज की टिप्पणियों को वापस लेने की मांग की। #SupremeCourt चलो किसी ने तो साहस दिखाया। देश के प्रबुद्ध वकीलों और धर्माचायों सामाजिक कार्यकर्ताओं को इस कानूनी लड़ाई में जुड़ना चाहिए।
4
महाराष्ट्र में 21 साल का एक छात्र और 30 साल की एक अभिनेत्री पिछले 1 महीने से जेल में हैं। दोनों का "गुनाह" ये है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर शरद पवार की आलोचना की। लोकतंत्र और अभिव्यक्ति की आजादी का पाखंड करने वाले कहां छुट्टियां मना रहे हैं?
5
उड़ते पंजाब की कानून व्यवस्था देखिए... पुलिस की मौजूदगी में कैसे हत्या हो गई शिवसेना नेता की।
6
आज जिस तरह से मस्जिदों से नमाज पढ़ कर जेहादी देश भर में पथराव कर रहे हैं उसका एक ही संदेश है - नुपुर शर्मा बहाना है जेहादियों का मकसद देश जलाना है।
7
आज #Akhilesh_Yadav के सुरक्षाकर्मियों ने एक पत्रकार को पीटा, मैंने इसके विरोध में लिखा तो @oprajbhar जी के बेटे @ArunrajbharSbsp जी ने मुझे पीटने की धमकी दी। @HMOIndia @Uppolice @ECISVEEP कृपया इस मामले में कार्यवाही करें। ये पत्रकारों पर मीडिया पर हमला है।
8
#उदयपुर के इन जेहादी आतंकियों का फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चला कर जल्द से जल्द सरे आम फांसी दी जानी चाहिए। इस गरीब दर्जी की हत्या #Zubair के सर पर है।
9
.@ArvindKejriwal जी कह रहे हैं कि @PMOIndia का बयान झूठ है। पर ये सबूत देखिये- 28 मार्च 2020 का वीडियो जो मैंने खुद शूट किया।24 मार्च को देश भर में 21 दिन के lockdown का ऐलान हुआ।डीटीसी बसें,मेट्रो सब बन्द। फिर किसने डीटीसी बसों में मजदूरों को भर-भर कर आनंद विहार बस अड्डे छोड़ा? twitter.com/ArvindKejriwal…
10
देख रहा है न बिनोद !
11
कोई सरकारी कर्मचारी एक रात के लिए जेल में चला जाये तो उसकी नौकरी चली जाती है और #महाराष्ट्र का एक मंत्री एक महीने से जेल में है,मुंबई हाई कोर्ट ने कहा कि प्रथम दृष्टया #NawabMalik के खिलाफ सबूत हैं लेकिन वो आज भी #Maharashtra सरकार का मंत्री है और जेल में भी वेतन ले रहा है।
12
क्या किसी ने इसके खिलाफ FIR की? twitter.com/rajivtuli69/st…
13
भिवंडी PVR #KashmirFiles के खिलाफ कितनी साजिशें ?
14
ये हैदराबाद का वीडियो है। पीटने वाले जिहादी गैंग के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं, और जिसे पीटा जा रहा है वो हिंदू बच्चा है। ......और भारत में मुस्लिम सुरक्षित नहीं हैं ! @TelanganaDGP @TelanganaCMO @TelanganaCOPs twitter.com/bhairav_hara/s…
15
भारत का मीडिया बिना सोचे विचारे जहर फैलाने वाले लोगों को हीरो बना देता है। ओवैसी हर चैनल पर अकेले बैठ कर ज्ञान देता है।चैनल पर आने की ओवैसी की पहली शर्त है कि वो अकेला बैठेगा।सामने उसके तर्कों का जवाब देने के लिए कोई नहीं होगा।क्यों ? इसी तरह राकेश टिकैत को हीरो बनाया गया था।
16
‘मौलानाओं को ₹15000 वेतन और आँगनवाड़ी वर्कर के लिए पैसा नहीं’: केजरीवाल के घर के बाहर 17 दिन से प्रदर्शन, AAP कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ का आरोप hindi.opindia.com/politics/angan… via @OpIndia_in
17
सरवर चिश्ती का बयान अपने मोबाइल में सेव करके रखिए और जब कभी अजमेर जाने का मन करे तो एक बार सुन लीजिएगा।
18
कल किसी डिबेट में तस्लीम रहमानी कह रहे थे कि मेरा टीवी डिबेट्स का 20 साल का रिकॉर्ड है मैने किसी धर्म को लेकर कभी कोई विवादित टिप्पणी नहीं की। अब ये सबूत सामने है। कितना झूठा और मक्कार है ये आदमी। twitter.com/priyaakulkarni…
19
#HijabControversy में बड़ा खुलासा : जिन लड़कियों ने स्कूल में हिजाब पहन कर आने का विवाद शुरू किया वो दिसंबर तक बिना #हिजाब पहने स्कूल आ रही थीं।सबूत के तौर पर स्कूल प्रशासन के पास ऐसी तस्वीरें भी हैं। 2 महीने में ऐसा क्या हुया?किसके इशारे पर,किसके कहने पर,किसकी फंडिंग से हुआ?
20
अजमेर जाते हैं?चादर चढ़ाते हैं?तो अजमेर के खादिमों का सच भी जानिए। अभी 2 खादिम"गला काट"गैंग में शामिल हैं पर ये पहला मौका नहीं,1992 से अजमेर के खादिम"सुर्खियों"में हैं जब अजमेर में 100 से ज्यादा लड़कियों के बलात्कार के मामले में नाम आया था,मेरा विश्लेषण- youtu.be/nRLdo1XX8ig
21
आतंकी दाऊद के पैसों पर पलने वाले,दाऊद की पार्टियों में ठुमके लगाने वाले बॉलीवुड के गैंग को #KashmirFiles की सफलता हजम नहीं हो रही।
22
इस आदमी ने #NupurSharma को मिल रहीं बलात्कार की धमकियों पर एक ट्वीट नहीं किया,एक शब्द नहीं बोला। अब "सर तन से जुदा" गैंग को उकसा रहा है कि अभी "काम अधूरा" है। twitter.com/FarOutAkhtar/s…
23
कुछ लड़कों ने एक लड़की को घेर पर जय श्रीराम के नारे लगाए तो @JantaKaReporter ने उन्हें आतंकी ठहरा दिया। पश्चिम बंगाल में #हिजाब समर्थकों ने अल्ला हू अकबर बोल कर बम फोड़ दिया 'जनता का रिपोर्टर'खामोश है। जनता का रिपोर्टर नहीं, ये जैशे-मोहम्मद का रिपोर्टर है।
24
पहले वो धमकी देते हैं कि #हिजाब पर सवाल उठाया तो टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। फिर वो एक फेसबुक पोस्ट के लिए #Harsha की हत्या कर देते हैं। और फिर कहते हैं -हिन्दू आतंकवादी है।
25
जो लोग हर रोज नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे वही लोग मोहम्मद #zubair की गिरफ्तारी पर छाती पीट रहे हैं। हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करना अभिव्यक्ति की आजादी है। और कुरान-हदीस को उद्धृत करना भी अपराध है।