Ashok Shrivastav(@AshokShrivasta6)さんの人気ツイート(いいね順)

1
कितना भयावह है ये कि देश के युवाओं को विश्विद्यालयों में @ratanlal72 जैसे बेशर्म प्रोफेसर पढ़ा रहे हैं। ये आदमी DU के हिंदू कॉलेज में पढ़ा रहा है। @DelhiPolice को इसके खिलाफ ऐसी बेहूदा और भगवान शंकर के खिलाफ ऐसी आपत्तिजनक पोस्ट के लिए कड़ी से कड़ी कार्यवाई करनी चाहिए।
2
ज्ञानवापी सर्वे से जुड़ी बडी खबर - "बाबा मिल गए"
3
आज जिस तरह से मस्जिदों से नमाज पढ़ कर जेहादी देश भर में पथराव कर रहे हैं उसका एक ही संदेश है - नुपुर शर्मा बहाना है जेहादियों का मकसद देश जलाना है।
4
#नुपुर_शर्मा पर Justice Kant की टिप्पणी को लेकर अजय गौतम ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की और जज की टिप्पणियों को वापस लेने की मांग की। #SupremeCourt चलो किसी ने तो साहस दिखाया। देश के प्रबुद्ध वकीलों और धर्माचायों सामाजिक कार्यकर्ताओं को इस कानूनी लड़ाई में जुड़ना चाहिए।
5
....और भारत जुड़ गया।
6
दिल्ली के मीडिया के डार्लिंग @asadowaisi के विधायक ने शहर में पानी की कमी की रिपोर्टिंग कर रहे पत्रकार कैमरामैन को मार मार कर खून से लथपथ कर दिया। कोई सवाल नहीं पूछेगा ओवैसी से ? कोई मीडिया संस्थान प्रस्ताव पारित नहीं करेगा इसके विरोध में।
7
आतंकी दाऊद के पैसों पर पलने वाले,दाऊद की पार्टियों में ठुमके लगाने वाले बॉलीवुड के गैंग को #KashmirFiles की सफलता हजम नहीं हो रही।
8
देख रहा है न बिनोद !
9
महाराष्ट्र में 21 साल का एक छात्र और 30 साल की एक अभिनेत्री पिछले 1 महीने से जेल में हैं। दोनों का "गुनाह" ये है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर शरद पवार की आलोचना की। लोकतंत्र और अभिव्यक्ति की आजादी का पाखंड करने वाले कहां छुट्टियां मना रहे हैं?
10
शिवसेना, उद्धव ठाकरे, संजय राउत, शरद पवार, देवेन्द्र फडणवीस सभी लोग अपनी अपनी सोच रहे हैं। किसी को #nawabmalik की चिंता है या नहीं !!! 🤣🤣🤣🤣
11
भारत का मीडिया बिना सोचे विचारे जहर फैलाने वाले लोगों को हीरो बना देता है। ओवैसी हर चैनल पर अकेले बैठ कर ज्ञान देता है।चैनल पर आने की ओवैसी की पहली शर्त है कि वो अकेला बैठेगा।सामने उसके तर्कों का जवाब देने के लिए कोई नहीं होगा।क्यों ? इसी तरह राकेश टिकैत को हीरो बनाया गया था।
12
बाला साहेब ठाकरे जीवित होते तो महाराष्ट्र #kashmirifiles को टैक्स फ्री करने वाला पहला राज्य होता। और किसी असली या कनवर्टेड शिव सैनिक की हिम्मत नहीं होती फिल्म के विरोध में कोई बयान देता।
13
उड़ते पंजाब की कानून व्यवस्था देखिए... पुलिस की मौजूदगी में कैसे हत्या हो गई शिवसेना नेता की।
14
आदरणीय #संजय_राऊत जी #एकनाथ_शिंदे जी पहुंच गए चौपाटी में तुम छिपे हो किस घाटी में ? #महाराष्ट्र
15
सरवर चिश्ती का बयान अपने मोबाइल में सेव करके रखिए और जब कभी अजमेर जाने का मन करे तो एक बार सुन लीजिएगा।
16
अपने बच्चों की झूठी कसम खाने वाला #ArvindKejriwal 8 साल में ज़रा भी नहीं बदला है।
17
आज #Akhilesh_Yadav के सुरक्षाकर्मियों ने एक पत्रकार को पीटा, मैंने इसके विरोध में लिखा तो @oprajbhar जी के बेटे @ArunrajbharSbsp जी ने मुझे पीटने की धमकी दी। @HMOIndia @Uppolice @ECISVEEP कृपया इस मामले में कार्यवाही करें। ये पत्रकारों पर मीडिया पर हमला है।
18
भक्तो ने बवाल काट रखा है सोशल मीडिया पर,पहले "सेकुलर" पार्टियों को चुनाव हरवा दिया और अब #kashmirifiles को सुपर डुपर हिट करवा दिया। इसीलिए आज सोनिया जी को संसद में सोशल मीडिया के खिलाफ मोर्चा खोलना पड़ा।🤣🤣
19
कोई सरकारी कर्मचारी एक रात के लिए जेल में चला जाये तो उसकी नौकरी चली जाती है और #महाराष्ट्र का एक मंत्री एक महीने से जेल में है,मुंबई हाई कोर्ट ने कहा कि प्रथम दृष्टया #NawabMalik के खिलाफ सबूत हैं लेकिन वो आज भी #Maharashtra सरकार का मंत्री है और जेल में भी वेतन ले रहा है।
20
एक बार..दो बार..तीन बार...जब एक पत्रकार का आंकलन बार-बार गलत होने लगे तब तब समझ लो कि उसका आंकलन बिकाऊ है। जब एक न्यूज वेबसाइट पर एक पत्रकार नहीं..दो पत्रकार नहीं...तीन पत्रकार नहीं सभी पत्रकार एक ही आंकलन कर रहे हों,वो भी गलत, तो समझ लीजिए वो न्यूज़ नहीं प्रोपेगेंडा वेबसाइट है। twitter.com/ashutosh83B/st…
21
गवर्नर साहब @SatyapalMalik6 जी, मेघालय जैसे खूबसूरत राज्य के राजभवन में आप पूरे राजसी ठाठ-बाट से रह रहे हैं,किसी चीज़ की कमी तो है नहीं। पर कल रात सो तो नहीं पाए होंगे ?
22
#उदयपुर के इन जेहादी आतंकियों का फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चला कर जल्द से जल्द सरे आम फांसी दी जानी चाहिए। इस गरीब दर्जी की हत्या #Zubair के सर पर है।
23
नागालैंड के शिक्षा मंत्री @AlongImna आज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। नॉर्थ ईस्ट की इस सशक्त राष्ट्रवादी आवाज को सभी को सुनना चाहिए और इनके दर्द को भी महसूस करना चाहिए। ये नागालैंड में रहकर भारत विरोधी नैरैटिव से लड़ रहे हैं तो हम ऐसा क्यों नहीं कर सकते ?
24
यूपी के 92% मुस्लिम मतदाताओं ने भाजपा को हराने के लिए एकतरफा वोटिंग की थी। twitter.com/sanket/status/…
25
4 घंटे तक चली #CWCMeeting के बाद कांग्रेस ने ऐतिहासिक निर्णय लिए - सोनिया गांधी कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष बनी रहेंगी।