Ashok Shrivastav(@AshokShrivasta6)さんの人気ツイート(リツイート順)

76
अमरावती में लगातार नुपुर शर्मा का समर्थन करने वालों को धमकियां मिल रही हैं। अब जबकि महाराष्ट्र में हिंदुत्व के मुद्दे पर @mieknathshinde और @Dev_Fadnavis की सरकार को बहुमत मिल गया है तो नई सरकार धमकी देने वाले जेहादियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।
77
जनता ने अपना फैसला सुना दिया है...@kamaalrkhan मुकरना नहीं।
78
आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को चेयर पर कागज फेंकने के आरोप में 1 हफ्ते के लिए सदन से निलंबित किया गया। वैसे संजय सिंह अपने बचाव में ये कह सकते हैं कि उन्होंने कागज नहीं फेंका बल्कि वो तो चेयर को सिनेमा का टिकट दे रहे थे।😉
79
इस @ndtv के पत्रकार दूसरों को 'भक्त' और गोदी मीडिया'जैसे संबोधन देते हैं पर खुद कितने बड़े वाले बेशर्म घटिया गोदी पत्रकार हैं उसका नमूना देखिए। आज #NawabMalik को बचाने के लिए आतंकी दाऊद की गोदी में घुस गए हैं। जिस दिन दाऊद मरेगा उस दिन भी ये लिखेंगे मुस्लिम था इसलिए मार दिया ?
80
क्या ये सही है ? अगर सही है तो एक ही सवाल है - ऐसे कौन बेइज्जती करता है !
81
महबूबा मुफ़्ती ने कहा था कि 370 को हटाया गया तो #kashmir में कोई तिरंगा उठाने वाला नहीं मिलेगा...और आज #गणतंत्रदिवस पर श्रीनगर में महबूबा मुफ़्ती और उमर अब्दुल्ला के घर के सामने से ही तिरंगे के साथ यात्रा निकलीl तिरंगा इतना बड़ा था कि जिसकी नज़रें कमज़ोर हों उसे भी दिख जाए !
82
क्योंकि जो तर्कशास्त्री , जो न्यूज चैनल बागेश्वर धाम वाले बाबा को चुनौती देते हैं उन्हें कभी अंकुर नरूला जैसे ईसाई प्रचारकों और ऐसे मौलानाओं को चुनौती देते नहीं देखा इसलिए एजेंडे पर संदेह होता है। twitter.com/irajendrashukl…
83
हंगर इंडेक्स वालों को क्या अब जूते नहीं पड़ने चाहिएं। इनकी रिपोर्ट में पाकिस्तान का स्थान 99 है और भारत पाकिस्तान से भी पीछे 107 नंबर पर।
84
8 साल में आप अपना इकोसिस्टम तैयार नहीं कर पाए। और उनका इकोसिस्टम देखिए एक दंगाई को भी हीरो बना देता है।
85
#ज्ञानवापी_मस्जिद पर कोर्ट का बड़ा फैसला - सर्वे भी होगा और तहखाने भी खोले जायेंगे।
86
#BREAKING कोलकाता हाईकोर्ट का आदेश #BirbhumViolence की जांच CBI करेगी। मतलब साफ है कि हाईकोर्ट को ममता दीदी की पुलिस और उनकी बनाई SIT पर भरोसा नहीं है।
87
Lockdown के ऐलान के बाद सब कुछ बन्द था,पर केजरीवाल सरकार कैसे लोगों को डीटीसी बसों में भर-भर कर दिल्ली से बाहर आनंद विहार-कौशाम्बी बस अड्डे तक भगा रही थी उसका एक और सबूत देखिये।वीडियो 28 मार्च 2020 का है। @ArvindKejriwal जी बताएं अब कौन झूठ बोल रहा है ? आप या @narendramodi जी ? twitter.com/AshokShrivasta…
88
आज पहली बार #गणतंत्रदिवस पर श्रीनगर में लाल चौक पर तिरंगा फहराया। पर गुंटूर में मोहम्मद अली जिन्ना चौक पर तिरंगा फहरान, वंदे मातरम का जयघोष करने वाले के साथ जगन की पुलिस ये अत्याचार कर रही है। सवाल ये कि अभी कितने #कश्मीर और हैं भारत मे ? सवाल ये भी कि भारत मे जिन्ना चौक क्यों?
89
वैसे तो सभी मां खूबसूरत होती हैं,सभी बच्चों को अपनी मां के साथ मल्टी कैमरा शूट कराना चाहिए। पर हीन भावना के शिकार कुछ बच्चों को मां के साथ तस्वीर खिंचाने में परेशानी होती है तो कुछ बच्चे ऐसे नालायक निकल जाते हैं कि मां को उनके साथ तस्वीर खिंचाने में शर्मिंदगी महसूस होने लगती है।
90
ED ने तो राहुल गांधी को सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया है, राहुल गांधी को इसमें डर क्यों लग रहा है ? राहुल ने पूरी कांग्रेस को सड़क पर उतार दिया! खबर है कि राहुल ने अपने घर पर बड़े बड़े वकीलों को बुला कर प्रेक्टिस की है कि कैसे सवालों का जवाब देना है।
91
क्या "सेकुलर" राजनीति ने हिंदुस्तान के "मुस्लिम मोहल्लों" को मिनी पाकिस्तान बना दिया है ? रामनवमी, हनुमान जयंती की शोभा यात्राएं मुस्लिम मोहल्लों से जायेंगी तो पथराव होगा, और अब कांग्रेस के मुस्लिम नेता मुस्लिम मोहल्ले से पुलिस को खदेड़ते हुए। छोटे बच्चों के भी रिएक्शन देखिए।
92
कई उदाहरण हैं पर इस एक उदाहरण से समझिए बॉलीवुड का सच- रईस बनाम #KashmirFiles 19 हत्याएं करने वाले दाऊद के करीबी शराब माफिया को हीरो बनाने वाली फिल्म'रईस'को फरहान अख्तर/गौरी खान ने प्रोड्यूस किया।पाकिस्तानी हिरोइन वाली फिल्म को कपिल शर्मा सहित पूरे बॉलीवुड ने प्रमोट किया।
93
राहुल गांधी ने #वीर_सावरकर की चिट्ठी के जिन शब्दों को लेकर उन पर हमला बोला, वही शब्द गांधी जी ने अंग्रेजों के लिए लिखे थे। सावरकर पर हमला करके गांधी जी की भी किरकिरी करा दी राहुल गांधी ने । इनके सलाहकार कौन हैं भाई ?
94
मैथ्स में तो राघव चड्डा का हाथ केजरीवाल से भी ज्यादा तंग है ! 😂😂 twitter.com/Rofl_Vishvas/s…
95
कल से #राकेश_टिकैत के समर्थक आधी वीडियो दिखा कर तालियां पीट रहे थे। ये देखिये पूरी वीडियो कैसे @journosaurav ने मंदिर की तस्वीर देख कर चिल्लाने वाले टिकैत जी की बोलती बंद कर दी। 'मैं भी पश्चिम उत्तर प्रदेश का हूँ'। शाबाश सौरव भाई। twitter.com/indiatvnews/st…
96
अशोक सिंघल जी की बात आज भी प्रासंगिक है।उन्होंने मुस्लिम नेताओं से कहा था अयोध्या,मथुरा,काशी हिंदुओं को सौंप दें तो हिंदूअपने हजारों तोड़े गए पूजा स्थलों पर कभी कोई दावा नहीं करेंगे। अयोध्या हिंदू कानूनी लड़ाई में जीत चुके हैं।काशी,मथुरा हिंदुओं को सौंप एकता की पहल हो सकती है।
97
98
पंजाब के मुख्यमंत्री @BhagwantMann जी ये आपकी पुलिस की नजर से छूट गया। @raghav_chadha जी आपने दावा किया था कि ऐसे लोगों को बक्शा नहीं जायेगा। अब ?
99
#संजय_राऊत सांसद है, वरिष्ठ पत्रकार हैं तो इसका सम्मान करना चाहिए.....पर ये सार्वजनिक रूप से जिस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहा है...जिस तरह खुलेआम आग लगाने, तलवारें चलाने की बात कर रहा है उसके बाद कोई शक नहीं है.... सांसद जी पगला गए हैं!
100
रिपोर्टर- अब हर बात पर सर तन से जुदा का नारा लगाने लगा है। आलोक कुमार, विश्व हिंदू परिषद - हमारे सर भी तैयार हैं और बाजू भी। @ZeeNews - VHP नेता का भड़काऊ बयान। गज़ब!!!