Ashok Shrivastav(@AshokShrivasta6)さんの人気ツイート(リツイート順)

26
ये वही टूलकिट गैंग है जो @akshaykumar को ज्ञान दे रहा था कि कनाडा के नागरिक को भारतीय सेना के पक्ष में बोलने का हक नहीं। अब एक विदेशी फिल्मकार ने भारत के कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर बनी फिल्म पर बेहूदी टिप्पणी की तो ये लोग ताली बजाकर नाच रहे हैं।
27
नागालैंड के शिक्षा मंत्री @AlongImna आज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। नॉर्थ ईस्ट की इस सशक्त राष्ट्रवादी आवाज को सभी को सुनना चाहिए और इनके दर्द को भी महसूस करना चाहिए। ये नागालैंड में रहकर भारत विरोधी नैरैटिव से लड़ रहे हैं तो हम ऐसा क्यों नहीं कर सकते ?
28
बुलंदशहर में 2018 में एक श्रमिक महिला की मृत्यु हुई जिनके पास ई श्रम कार्ड था। यूपी सरकार की योजना के तहत मृत महिला के परिवार को सवा दो लाख रु बीमा राशि मिलनी थी जो आज तक नहीं मिली।विभाग से जुड़े दलाल पचास हजार की रिश्वत मांग रहे हैं। @CMOfficeUP @dmbulandshahr कृपया इंसाफ करें।
29
मुख्य न्यायाधीश कह रहे हैं कि मीडिया लक्ष्मण रेखा लांघ रहा है। बिल्कुल सही है। मुख्य न्यायाधीश को मीडिया पर सवाल उठाने का हक है। लेकिन सर,न्यायपालिका की जवाबदेही तय होनी भी जरूरी है।और ये भी जरूरी है कि न्यायपालिका में पारदर्शिता आए और परिवारवाद जाए।
30
यूपी के 92% मुस्लिम मतदाताओं ने भाजपा को हराने के लिए एकतरफा वोटिंग की थी। twitter.com/sanket/status/…
31
एक बार..दो बार..तीन बार...जब एक पत्रकार का आंकलन बार-बार गलत होने लगे तब तब समझ लो कि उसका आंकलन बिकाऊ है। जब एक न्यूज वेबसाइट पर एक पत्रकार नहीं..दो पत्रकार नहीं...तीन पत्रकार नहीं सभी पत्रकार एक ही आंकलन कर रहे हों,वो भी गलत, तो समझ लीजिए वो न्यूज़ नहीं प्रोपेगेंडा वेबसाइट है। twitter.com/ashutosh83B/st…
32
बाला साहेब ठाकरे जीवित होते तो महाराष्ट्र #kashmirifiles को टैक्स फ्री करने वाला पहला राज्य होता। और किसी असली या कनवर्टेड शिव सैनिक की हिम्मत नहीं होती फिल्म के विरोध में कोई बयान देता।
33
अपने बच्चों की झूठी कसम खाने वाला #ArvindKejriwal 8 साल में ज़रा भी नहीं बदला है।
34
यूपी सरकार के वकील गरिमा प्रसाद ने कोर्ट को बताया है कि जुबैर ट्वीट के बदले पैसे चार्ज करता था और जुमे पर लोगों को भड़काने का व सांप्रदायिक हिंसा फैलाने का काम करता था।उन्होंने कहा कि जुबैर इस बात को स्वीकार चुका है कि उसे एक ट्वीट के बदले 12 लाख रुपए और एक के बदले 2 करोड़ मिले।
35
एक के बाद एक, कुल 5 बलात्कार, वक्फ बोर्ड की गाड़ी में बलात्कार, AIMM विधायक के बेटे सहित बलात्कार के आरोपी VIP हैं। क्या इसीलिए तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद अली बलात्कार के लिए "एडवांस ज़माने" को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं ! प्लेकार्ड गैंग और बड़ी बिंदी वालीं आंदोलनकारी कहां हैं?
36
'आम आदमी' के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के परिवार का निजी हॉस्पिटल का बिल- 12 लाख 18 हजार रुपये 'आम आदमी' के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पत्नी का निजी हॉस्पिटल का बिल 13,25,329 रुपये (सरकार ने चुकाए) और आम आदमी की सरकार में आम महिला फर्श पर बच्चे को जन्म देने को मजबूर l
37
अल कायदा ने भारत में आत्मघाती आतंकी हमले करने की धमकी दी है। नजर बनाए रखिए कितने मौलाना, कितने सेलिब्रेटी कितने फर्जी फैक्ट चेकर, पत्रकार अल कायदा जैसे आतंकी संगठन के खिलाफ मुंह खोलते है!
38
सुभासपा के महासचिव अरुण राजभर ने कल मुझे पीटने की धमकी दी थी l जब हम ऐसी धमकियों को नज़रंदाज़ करते हैं तो ऐसी ताकतों का हौसला बढ़ता हैl फिर यूपी के चुनावों में पत्रकारों को कुछ ज्यादा ही निशाना बनाया जा रहा है, इसलिए @Uppolice @ghaziabadpolice को रिपोर्ट दर्ज करा दी है l
39
भक्तो ने बवाल काट रखा है सोशल मीडिया पर,पहले "सेकुलर" पार्टियों को चुनाव हरवा दिया और अब #kashmirifiles को सुपर डुपर हिट करवा दिया। इसीलिए आज सोनिया जी को संसद में सोशल मीडिया के खिलाफ मोर्चा खोलना पड़ा।🤣🤣
40
एक महिला से आमने सामने नहीं लड़ सके तो उसके घर पर बुलडोज़र चलवा दिया, एक पत्रकार के सवालों का जवाब नहीं दे सके तो उसे कपट से जेल भिजवा दिया।जब सत्ता के नशे में नेता कपट का खेल खेलते हैं जंग शुरू करते हैं तो भूल जाते हैं कि ईश्वर की लाठी आवाज़ नहीं करती और अति का अंत बुरा होता है। twitter.com/rautsanjay61/s…
41
टिकट ब्लैक करने वाले के किसी सवाल का जवाब नहीं देना चाहता। @TajinderBagga 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
42
ज्ञानवापी सर्वे से जुड़ी बडी खबर - "बाबा मिल गए"
43
अब क्या करिएगा कपड़ों से तो पहचाने ही जा रहे हैं। और अब कौन सी मस्जिद के बाहर हिंदुओं ने शोभायात्रा निकाल दी ? twitter.com/PoliticalKida/…
44
भगवान शिव का अपमान करके,उन पर अभद्र,अश्लील टिप्पणी करके भारत में आराम से रह सकते हैं ! शरद पवार और उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करके भारत में तो रह सकते हैं लेकिन जेल में रहना होगा। कुरान/इस्लाम पर टिप्पणी करके न भारत में रह सकते हैं, न दुनिया में। सर तन से जुदा। #NupurSharma
45
वैसे तो सबा नकवी ने ये ट्वीट डिलीट करके माफी मांगी है। लेकिन सबा से सवाल - क्या कभी गलती से भी आसमानी किताब पर कोई व्हाट्सएप फॉरवर्ड किया है ? नहीं किया होगा क्योंकि पता है वहां माफी मांगने का मौका भी नहीं मिलेगा। फिर भी ये लोग कहते हैं कि हिंदू असहिष्णु हैं!
46
#बागेश्वर_धाम पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप वो न्यूज चैनल लगा रहे हैं, जो क्रिकेट मैच हो या चुनाव, हर मौके पर 5-7 टैरो कार्ड रीडर, ज्योत्षियों को स्टूडियो में बैठाकर सबका भविष्य बताते हैं।
47
This is Al Jazeera... Look at their agenda... They see terrorists as a "Muslim" not as a terrorist.
48
जब सपा सरकार थी तब पत्रकार जगेंद्र को एक मंत्री के खिलाफ लिखने पर ज़िंदा जला दिया था। आज ग़ाज़ियाबाद में #Akhilesh_Yadav के सामने उनके बॉडीगार्ड्स ने पत्रकार खालिद चौधरी की पिटाई की। नई सपा या वही सपा ???
49
एक व्यक्ति अगर बार बार फेक न्यूज फैलाते हुए पकड़ा जाए तो उसे क्या कहेंगे? आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह एक हफ्ते में दो बार पकड़े गए। पहली बार सेना को लेकर झूठ फैलाया, दूसरी बार प्रधानमंत्री मोदी का एक क्रॉप वीडियो ट्वीट किया तो पकड़े गए।उच्च सदन में ऐसे निम्न स्तर के लोग!
50
100 लड़कियों के गैंगरेप कांड का दोषी है अजमेर दरगाह का खादिम फारूक, अब नूपुर के सिर पर इनाम रखकर सुर्खियों में सलमान चिश्ती nbt.in/JkgX5Y/omx via @NavbharatTimes